मुम्बई से आये संक्रमित की चेन मे जिले के ब्यापारी नेता सहित 56 लोग. मचा हडकंप

मुम्बई से आये संक्रमित की चेन मे जिले के ब्यापारी नेता सहित 56 लोग. मचा हडकंप

गाजीपुर: मुंबई से बाइक पर सवार होकर पहुचे कोरोना संक्रमित युवक ने अपने परिवार के साथ कुल 56 लोगों को अपने संपर्क मे लिया नतीजा जनपदवासियों को खुद समझ मे आ गया होगा. पुलिस ने एक पेपर नोट जारी कर युवक के संपर्क की पूरी जानकारी दी है.

फंसा शहर का ब्यापारी नेता व पूरा परिवार


मुम्बई से अपने गाँव फिर जनपद मुख्यालय पहुंचे युवक ने अपने रिश्तेदारों मे ब्यापार मण्डल के एक चर्चित व पूर्व पदाधिकारी व पूरे परिवार से संपर्क किया.

56 लोगो मे महिलाये, युवतियां, मासूम भी शामिल

इस युवक ने शहर के साथ ग्रामीण इलाकों व अपने गाँव के 56 लोगों से सीधा संपर्क कर कोरोना के संकट को आग मे घी डालने का काम किया है.

पहले से ही रेड जोन बन सील है जिले के कई इलाके

युवक के यात्रा व संक्रमण फैलाने का एक मैसेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिले भर मे सोशल डिस्टेंस की धज्जियां चारो ओर उडाई जा रही है. पुलिस भी लोगों को समझाने की बजाय अपनी ड्यूटी और सुरक्षा को लेकर परेशान है.

अनदेखी किया तो पांव पसारेगी महामारी

कुल मिलाकर जनपद वासी अब भी कोरोना को गंभीरता से नही लेगे तो मई के आखिर और जून तक जनपद मे महामारी अपना रंग जरूर दिखायेगी.

यूपी यूके की अपील खुद रक्खे अपना ख्याल

बीबीसी न्यूज़ अपने हर पाठक समाज के हर वर्ग से अपेक्षा करता है कि माक्स जरूर पहने खुद सोशल डिस्टेंस का पालन करे दिन मे 5 बार से अधिक हाथ साबुन से धोये. सेंटाइजर का इस्तेमाल करे. वरना सारी मेहनत लाकडाउन,परेशानी बेमतलब साबित हो जायेगी.

गाजीपुर से राकेश की रिपोर्ट