पूर्वी दिल्ली - प्रीत विहार रोडरेज के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या दूसरा दोस्त भी घायल।

पूर्वी दिल्ली - प्रीत विहार रोडरेज के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या दूसरा दोस्त भी घायल।

पूर्वी दिल्ली - प्रीत विहार रोडरेज के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या दूसरा दोस्त भी घायल।


पूर्वी दिल्ली के थाना प्रीत विहार इलाके में रोडवेज के दौरान गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई थी। दोनों दोस्त कार में बैठकर कनॉट प्लेस घूमने जा रहे थे। तभी पीछे से बाइक और स्कूटी पर आए कुछ युवकों ने साइड न देने पर कार में सवार युवकों पर गोली चला दी जिसमें शिवम दुआ के गले को छूती गोली कार चला रहे उसके दोस्त सोमेश छाबड़ा को जा लगी और उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने प्रीति विहार थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार मृतक सोमेश छाबड़ा के परिजनों ने बताया कि बीती रात तकरीबन 8:30 बजे के आसपास सोमेश और उसका दोस्त शिवम दुआ कनॉट प्लेस घूमने गए थे जैसे ही वह लौटते समय मानसरोवर पहुंचे उनका तीसरा दोस्त राहुल भी उन्हें मिला। जिसने दोबारा घूमने की बात कही जिसके बाद वह दोबारा से घूमने के लिए कनॉट प्लेस के लिए निकल गए जैसे उनकी कार vs3 मॉल प्रीत विहार पहुंची पीछे से बाइक पर आ रहे युवकों ने साइड देरी से देने पर गोली चला दी। शिवम दुआ के गले को छूती हुई गोली उसके दोस्त सोमेश छाबड़ा के सीने में जा लगी जिसके बाद कार डिसबैलेंस होकर डिवाइडर पर चढ़ कर रुक गई ।

जिसके बाद पीछे बैठे दोस्त राहुल ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर सोमेश छाबडा उर्फ सनी की मौत हो गई। जबकि गले से गोली छूकर निकलने से शिवम दुआ घायल हो गया है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

हालांकि रोडरेज का यह कोई पहला मामला नहीं है। लेकिन लॉकडाउन के बाद पूर्वी दिल्ली में रोडवेज का यह पहला मामला है जिसमें बेरहमी से एक युवक की हत्या कर दी गई वो साइड ना देने की वजह से ऐसे में जहां वारदात हुई है आसपास सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं और अक्सर पुलिस की मौजूदगी होती है। लेकिन उसके बावजूद भी इस तरह की बड़ी घटना हो जाना पुलिस प्रशासन पर सवाल अवश्य खड़ा करती है ।

पूर्वी दिल्ली से रवि डालमिया की रिपोर्ट