पूर्वी दिल्ली - कोरोना वार्ड में नौकरी करने वाले शख्स की उसके पड़ोसियों ने की पिटाई

पूर्वी दिल्ली - कोरोना वार्ड में नौकरी करने वाले  शख्स की उसके पड़ोसियों ने की पिटाई

पूर्वी दिल्ली - कोरोना वार्ड में नौकरी करने वाले  शख्स की उसके पड़ोसियों ने की पिटाई 

पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के कोरोना वार्ड में गार्ड की नौकरी करने वाले विजय नामक शख्स की उसके पड़ोसियों ने पिटाई कर दी. वहीं पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी पिटाई केवल इस बात के लिए कर दी कि वह कोरोना के मरीजों के वार्ड में नौकरी करता है और उनके पड़ोस में रहता है.

पीड़ित विजय हर्ष विहार इलाके में अपने परिवार के साथ रहता है और जीटीबी अस्पताल में गार्ड की नौकरी करता है. पीड़ित ने बताया कि उसकी ड्यूटी कोरोना वार्ड में लगी हुई है, जहां कोरोना के मरीज भर्ती हैं. उन्होंने बताया कि सुबह जब अपनी मकान की छत पर वर्जिश कर रहे थे, तभी पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने नौकरी के बारे में पूछा.

विजय ने उस शख्स को अपनी नौकरी के बारे में बता दिया. इतना सुनते ही वह शख्स आग बबूला हो गया और विजय को गाली देने लगा. इस दौरान उन्होंने विजय से कहा कि तुम कोरोना मरीजों के वार्ड में नौकरी करते हो और हमारे आसपास के घरों में भी कोरोना फैला दोगे.

इतना ही नहीं उस शख्स ने अपने परिवार के साथ मिलकर विजय के घर में घुस कर उसके साथ मारपीट की. इस दौरान विजय गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके सर में कई टांके भी लगे हैं. वहीं गार्ड विजय ने इंसाफ की गुहार लगाई है.

 पूर्वी दिल्ली से रवि डालमिया रिपोर्ट